Friday, May 13, 2016

मेटाट्रेडर 4 बनाम धागा forextrader प्रो







+

धागा: मेटाट्रेडर 4 बनाम ForexTrader प्रो दिनांक फ़रवरी 2012 डाक 5 शामिल हों मेटाट्रेडर 4 बनाम ForexTrader प्रो दोनों प्लेटफार्मों के साथ डेमो ट्रेडिंग प्रदर्शन करने का मौका मिला है और मैं ForexTrader प्रो पसंद कर रहा हूँ , लेकिन मैं मेटाट्रेडर 4 उपयोग करने के लिए बहुत आसान है कि मानता है। एक नौसिखिया के रूप में, मैं अपनी खरीद / बिक्री सूचक से पता चलता है कि foxtrader में सुविधा की तरह । यह मुझे एक विचार देता है और मैं करना चाहते हैं कि एक प्रवेश बिंदु पुष्टि करता है और यह इस प्रकार अब तक मुझे बचा लिया गया है । MT4 है कि एक ही सुविधा नहीं है । तिथि दिसंबर 2011 स्थान जर्मनी के पोस्ट 997 जुडें मैं एक MT4 उपयोगकर्ता हूँ , क्योंकि मैं केवल जानकारी प्रयोजनों के लिए एफटी पर एक त्वरित देखो लिया है।



No comments:

Post a Comment