Friday, May 13, 2016

एमएसीडी साथ renko - विदेशी मुद्रा रणनीतियाँ - विदेशी मुद्रा संसाधन - विदेशी मुद्रा व्यापार मुक्त विदेशी मुद्रा व्यापार संकेतों और







+

Renko व्यापार इस प्रणाली बनाने और व्यापार करने के लिए कदम विशेषज्ञों में Renko ईए फ़ाइल जगह विशेषज्ञों / संकेतकों में ढाल दिशा लाइन और पारंपरिक एमएसीडी जगह टेम्पलेट्स में टेम्पलेट जगह है। अब कारण है कि मैं व्यापार के लिए अपने दिशा में चला गया है, भले ही हारे के रूप में विजेता के रूप में कुछ और कुछ सूचीबद्ध मैं 2-1 के जोखिम के लिए एक पुरस्कार को देख रहा हूँ क्योंकि एक या एक से अधिक बार है, प्रत्येक व्यापार एक 20 रंज arget के लिए एक 10 रंज स्टॉप है। यह वह जगह है, ताकि आप बंद हो जाता है अनुगामी, मैं सेट पसंद करते हैं, अनुपात पुरस्कृत करने के लिए अलग-अलग जोखिम कोशिश करते हैं और शैली में भूल सकता है मेरी इस विधि कैसे व्यापार करने के लिए विचार है। यह ठीक है, मैं रणनीति परीक्षक के माध्यम से या यहाँ तक कि यह किया जा सकता है, तो एक ऑफ़लाइन चार्ट को चलाने के लिए पता नहीं कैसे मैं बना सिर्फ कुछ है, यह एक वाणिज्यिक उत्पाद है, यह परीक्षण नहीं किया गया है नहीं है? मुझे यह अच्छा पैसा बनाने की क्षमता है लगता है, हालांकि मैं अभी तक इस प्रणाली व्यापार नहीं किया गया है। मैं किसी को विकसित करता है या मुझे एक बार बंद कर देता है हर बार सचेत करने के लिए अन्य संकेतकों के साथ किया जाता है के रूप में Renko ईए के लिए एक चेतावनी पॉपअप, ध्वनि और ईमेल पाता है, तो मैं होता ही तरीका है। अगले बार 10 सेकंड में बंद हो जाएगा या 3hrs मैं मैं के लिए कर रहा हूँ, तो धैर्य का एक बहुत ले जाएगा पता नहीं है अगर कुछ है जानने नहीं। मैं 10 या 20 चार्ट्स लोड और जल्दी से निश्चित रूप से इस सिस्टम व्यापार होता मैं मैं करने के लिए सतर्क कर रहा हूँ जोड़ी जाँच करने के लिए ध्वनि चेतावनी के साथ एक पॉप-अप हो सकता था।



No comments:

Post a Comment