Friday, May 13, 2016

नि व्यापार कार्ड खेल ऑनलाइन बूस्टर कोड जनरेटर







+

नि टीसीजी ऑनलाइन नि: शुल्क संहिताओं Oldskool_Rulez 3 साल पहले # 1 हे सब लोग, मैं सिर्फ अपने साथी GameFAQ के सदस्यों के साथ कुछ मुफ्त नि टीसीजी ऑनलाइन कोड साझा करना चाहता था। मैंने सोचा कि मैं ही असली जिंदगी कार्ड जमा, टीसीजी ऑनलाइन खेल नहीं है, इसलिए मुझे लगता है कि मैं खरीदा है बूस्टर पैक के साथ आया है कि कोड दूर दे रहा हूँ। कोड कार्ड मैं दूर दे रहा हूँ हैं- मुझे यकीन है कि तुम लोगों के बजाय कोड snagging गैर GameFAQs-सदस्यों की, कोड प्राप्त करना चाहते हैं, तो मैं तुम्हें करने के लिए प्रधानमंत्री कोड होगा। एक कोड के लिए पूछता है कि पहली पोस्ट को अपनी पसंद के 4 कोड कार्ड प्राप्त होगा। उसके बाद हर पोस्ट 2 कोड प्राप्त होगा। मैं कोड साझा करना चाहते हैं, तो दो बार पूछ नहीं है। यही कारण है कि और कोई नहीं पदों जब तक एक काफी देर के लिए है। ओह, और मैं पहले से ही इस बारे में mods के साथ में जाँच की। जब तक मैं बदले में कुछ भी करने के लिए सब कुछ ठीक नहीं कह रहा हूँ के रूप में। हम पर एक मुक्त नि टीसीजी ऑनलाइन बूस्टर है कई प्रशंसकों को लंबे समय तक मूल मैक / पीसी ग्राहक के माध्यम से आनंद ले रहे हैं - - जो अंत में iPad करने के लिए इसे बनाया था पिछले हफ्ते मैं पोकीमोन टीसीजी ऑनलाइन उल्लेख किया है। एप्पल app स्टोर पर अपने आगमन का जश्न मनाने के लिए। नि कंपनी इंटरनेशनल पाठकों को एक मुक्त आभासी बूस्टर पैक के लिए भुना सकते हैं कि एक विशेष कोड के साथ GeekDad प्रदान की गई है: पिता POKEMON-TCGO-एपीपी प्रशंसक जेड दो, GeekDad ब्लॉग के प्रबंध संपादक, एक बहु Parsec पुरस्कार विजेता पॉडकास्ट और बेवकूफ संगीत और संस्कृति के एक प्रेमी की एक गर्व का पिता है।



No comments:

Post a Comment