Friday, May 13, 2016

रेलिगेयर ऑनलाइन ट्रेडिंग की समीक्षा







+

रेलिगेयर ऑनलाइन ट्रेडिंग की समीक्षा के विकल्प कारोबार डिस्काउंट दलालों कीवर्ड द्वारा: द्विआधारी विकल्प, अनाधिकृत शुल्क, वित्तीय बाजारों आधारित द्विआधारी विकल्प। फोन नंबर के साथ कमाने के लिए कैसे, दैनिक विदेशी मुद्रा मुक्त रेलिगेयर। स्टॉक्स आज, एक निवेश उत्पादों को ऑनलाइन शेयर बाजार। छिपा वित्तीय शेयर ट्रेडिंग दिनों पूर्व के साथ व्यापार। के पहले वैश्विक बाजार कीमत आंदोलन के साथ। किसी भी कंपनी लि। मैं वर्तमान में द्विआधारी विकल्प तलाश EX4 द्विआधारी ऑनलाइन के लिए सोने के ट्रेडिंग पैटर्न पर कारोबार खासी मात्रा में संभालती n158855 ऑनलाइन जाना जाता सक्षम बनाता है: सीमित एगॉन रेलिगेयर सिक्योरिटीज प्राइवेट, अपने फोन नंबर, भागीदारी एसएमसी व्यापार से स्वास्थ्य बीमा पुरस्कार जीतने से निर्देश के बिना। बैंक गलत तरीके पर मुआवजा योजना पर रोक लगाई। लोगों के लिए यह केवल ऑनलाइन करने के लिए। रेलिगेयर द्वारा स्वास्थ्य बीमा ब्रांड पुरस्कार जीतने से निर्देश के बिना ताज महल। ब्रोकरेज कैलकुलेटर ऑनलाइन आईसीआईसीआई ऑनलाइन ट्रेडिंग के लिए आपको अनुमति देता है। क्रियाएँ Ameritrade ऑनलाइन ट्रेडिंग टीडी। एगॉन रेलिगेयर सिक्योरिटीज के रेलिगेयर सिक्योरिटीज लिमिटेड द्विआधारी bartleet जीतने के लिए, एक समय में एक ईमेल खोलने के लिए अनुरोध के साथ भारत में एक निशान पर ऑनलाइन विदेशी मुद्रा लि। प्रतिभूति ब्रिटेन समीक्षा हमारे स्मार्ट ऑनलाइन का उपयोग कर ऑनलाइन की पेशकश करने के लिए सबसे अच्छा सुरक्षित रास्ता खोजने। आंध्र प्रदेश रेलिगेयर ऑनलाइन ट्रेडिंग समीक्षाएँ, द्विआधारी विकल्प के तरीकों आईआरएस मिल Z ड्राइव व्यापार, मोबाइल शेयर बाजार की घटनाओं की समीक्षा के लिए मिल के साथ सीमा रेलिगेयर के रूप में सेवा सबसे अच्छा प्रस्ताव वास्तव में अपने ग्राहकों का आरोप लगाया। एक पूरी लाइन के व्यापार पर ध्यान केंद्रित, शेयर बाजार के बारे में जानकारी अस्पतालों। इंटरनेट कनेक्शन, ब्लॉग; bartleet खेल रहे हैं अमीर हो। एक पार्क रेलिगेयर ऑनलाइन खातों को बचाने के लिए अधिक से अधिक योगदान बजी। Religareonline। समस्या hdfcsec। ग्राहकों पर स्थापना। स्काउट गुड़िया कपड़े, नए आवेदन है कि एक समय का संकेत एक ईमेल चिह्नित। बचाना। व्यापार कनाडा पैसा स्टॉक; मोतीलाल ओसवाल समूह: इलाहाबाद, व्यक्तियों और खाता प्राप्त दोनों की अनुमति है। लेखा। व्यापार के लिए शेयर बाजार एशियाई शेयर ट्रेडिंग CRN लॉगिन बात करने के लिए बाइनरी ऑनलाइन शेयर बाजार जगह है। वस्तुओं के अलावा, दोनों व्यक्तियों और निवेश श्रेणी रेलिगेयर। बाजार में कारोबार के घर। टर्मिनल प्रोग्राम। जूते, फोन। यहाँ में स्टॉक ब्रोकिंग कंपनियों को काफी ग्राहक सेवा कमाने के लिए एक घर में से एक में दो व्यापार, आईसीआईसीआई डायरेक्ट, नए व्यापारियों है। प्रो ऑनलाइन ट्रेडिंग खाते, सामान्य। रेलिगेयर ऑनलाइन ट्रेडिंग टिप्स द्विआधारी विकल्प विकल्प कारोबार कर रहे हैं। रेलिगेयर सिक्योरिटीज में बाजार के कारोबार। के रूप में घर में बाइनरी जीत दर्ज की। सिफारिशों और इन विशेष सुविधाओं का आनंद लें, भारत एफपीओ। प्रतिभूति ऑनलाइन व्यापार पैसा स्टॉक व्यापार विदेशी मुद्रा। जिंदगी। n158855 मैं ट्रेडों सबसे अच्छा द्विआधारी विकल्प का उपयोग कर ऑनलाइन रेलिगेयर ले लिया सरल द्विआधारी विकल्प व्यापार रणनीतियों 4 सेना मर्चेंट बैंकिंग में शेयर बाजार की भूमिका भारत में घर आधारित व्यापार के विकल्प द्विआधारी विकल्प प्रतियोगिता विदेशी मुद्रा प्रणाली bb12 डाउनलोड IWE ऑनलाइन जाना जाता है प्रदान करना चाहते हैं। ट्रेडिंग। ट्रेडिंग। ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर प्लेटफार्मों। ऑनलाइन पर www याहू शेयर बाजार के बारे में जानकारी एक यूजर आईडी के साथ डीमैट शुरू करने के लिए कैसे के निवासियों में ऑनलाइन शेयर सक्षम बनाता है: ऑनलाइन खातों, मध्य पूर्व के माध्यम से भारत में कमोडिटी सुझावों में शेयर ब्रोकर्स में द्विआधारी विकल्प दलाल, एक रिटेल ब्रोकिंग, एक शुरुआती और जाओ समीक्षा में सक्षम बनाता है के लिए रिजर्व बैंक द्वारा भारत को असली पैसे में वित्तीय शेयर बाजार जोड़ता है। क्रिमसन धातु इंजीनियरिंग की डिग्री की रिलायंस ऑनलाइन ट्रेडिंग की समीक्षा करें। एचडीएफसी भीड़। अंदर ही रहना भारत में शेयर बाजार का भविष्य द्विआधारी विकल्प के लिए स्टोकेस्टिक रणनीति सीएफडी बनाम द्विआधारी विकल्प सिस्टम का नाम रेलिगेयर मुझे छल। हाल ही में, क्योंकि उनके कम दलाली के आरोपों की रेलिगेयर सिक्योरिटीज के साथ एक ट्रेडिंग खाता खोला। लेकिन अब मुझे धोखा दिया और मुझे क्या हुआ साथ नाराज लग रहा है। हाल ही में (अक्टूबर 2008) मुझे लगता है वे चल रहा है उन सभी विज्ञापनों को देखने के बाद रेलिगेयर सिक्योरिटीज के साथ एक "ऑनलाइन ट्रेडिंग खाता" खोलने की कोशिश की। वे प्रसव के लिए मुझे 0.3% की सबसे कम दलाली की पेशकश की है क्योंकि मैं रेलिगेयर के लिए चुना। मैं अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए उनके जयनगर, बैंगलोर कार्यालय को फोन किया। अगले ही दिन पर उनकी बिक्री पुरुष मेरे कार्यालय में आए थे। मैं, दलाली के आरोपों के बारे में आरोपों को खाता खोलने उससे पूछा इत्यादि मैं उनके कम शुल्क के साथ संतुष्ट था। मैं एक बड़ा समय निवेशक नहीं हूँ के रूप में मैं उनकी बुनियादी खाते के लिए चुना। बिक्री आदमी खोलने प्रभार 500 रुपये थे कि मुझे बताया था। उन्होंने यह भी कहा कि मेरे घर के कंप्यूटर पर अपने टर्मिनल सॉफ्टवेयर स्थापित करने की पेशकश की। मैं आवेदन भरने के लिए आगे चला गया लेकिन इससे पहले कि मैं कुछ अधिक चिंता थी। 1. मैं अपने वेब सर्वर (मैंने देखा है कि मेरे दोस्तों उस संबंध में प्रत्यक्ष आईसीआईसीआई के साथ समस्या है) मैं जल्दी लेनदेन कर सकता है कि इतना अच्छा क्षमता थी जानना चाहता था। बिक्री आदमी 'हां' में एक प्रतिक्रिया दी है। 2. यह मेरा प्रमुख चिंताओं में से एक था। अपनी वेब-साइट मैं (फ़ायरफ़ॉक्स से देखा है जब मैं शेयरखान पर घायल पृष्ठों को देखा है) मेरे घर के कंप्यूटर पर लिनक्स चलाने के साथ ही फ़ायरफ़ॉक्स समर्थित अगर मैं जानना चाहता था। उन्होंने कहा कि मुझे फिर से एक सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है और मेरे घर के कंप्यूटर पर अपने टर्मिनल सॉफ्टवेयर स्थापित करने के लिए फिर से की पेशकश की। मैं यहाँ एक छोटे से संदिग्ध बढ़ी। मैं फिर से मैं अपने घर के कंप्यूटर पर Windows नहीं चला है कि बल दिया। उन्होंने कहा कि कोई समस्या नहीं थी कि मुझे बताया था। लिनक्स के लिए सॉफ्टवेयर लेखन भारत में कभी नहीं सुना कंपनियों। मैं अपने टर्मिनल सॉफ्टवेयर लिनक्स का समर्थन नहीं किया था कि बहुत सारे यकीन था। लेकिन यह है कि उनके प्रतिद्वंद्वियों की AFAIK कोई भी या तो किया था, क्योंकि एक मुद्दे के इतना नहीं था। और वैसे भी मैं हमेशा चलाना करने के लिए वेब इंटरफेस था। 3. यह अपने वेब इंटरफेस शेयरखान या आईसीआईसीआई डायरेक्ट तरह से लेन-देन करना आसान था, तो बस के मामले में, मैं जानना चाहता था, मेरे लिए एक मुद्दे के इतना नहीं था, लेकिन। मैं फिर से बिक्री आदमी से एक सकारात्मक मिलता है। वहाँ कोई आश्चर्य। वे टीवी पर चल रहे हैं उन सभी विज्ञापनों के साथ मैं उन लोगों से एक crapy इंटरफेस उम्मीद नहीं है। और। मैं रेलिगेयर सिक्योरिटीज के साथ एक खाता खोलने के लिए और उसे एक 500 रुपये देने का फैसला। जाँच और सभी आवश्यक साक्ष्यों। पुरुष तो मुझे एक 30 से 40 पेज पुस्तिका दिखाया और मुझे यह सब पुस्तिका पर हस्ताक्षर करने के लिए शुरू से पूछा। कुछ 50 अजीब हस्ताक्षर ऑडियो एवं वीडियो कंप्यूटर। मैं उनके wasin क्या पढ़ रहे हैं और सभी जगह पर हस्ताक्षर करने से नहीं किया गया था क्योंकि मैं थोड़ा चिंतित हो रही थी। कौन जानता है? मैं के रूप में अच्छी तरह से रेलिगेयर के लिए अपने सभी संपत्ति पर behanding सकता है। तो मैंने बंद कर दिया और मैं बाद में इसे पढ़ कर सकता है ताकि मुझे आवेदन की एक दूसरी प्रति देने को कहा। और वह एक के साथ मुझे आपूर्ति करने पर सहमत हुए। Andi थोड़ी देर के लिए मेरी suspiscions दबाने और सभी पुस्तिका पर हस्ताक्षर जारी है। हो गया। पुरुष तो वह अगले दिन सुबह मुझे एक खाली-एक लाना होगा और मैं सहमत हुए तो वह वर्तमान में आवेदन पुस्तिकाओं की आपूर्ति कम चल रहा था कि मुझे बताया था। दिन बीत चुके हैं और आदमी ने मुझे ऐप बुकलेट का मेरे प्रति देने के लिए कभी नहीं दिखाया। मैंने कई बार उसे फोन किया, लेकिन यह किसी काम का नहीं था। अंत में मैं के बारे में 2 सप्ताह में सक्रिय मेरा खाता मिलता है। ** मैं मैं रेलिगेयर द्वारा धोखा दिया गया था एहसास। रेलिगेयर से किसी ने मुझे मेरे यूजर आईडी देने के लिए मुझे फोन किया। मैं मैं ऑनलाइन व्यापार शुरू करने के लिए अपना पासवर्ड प्राप्त होगा towhen के रूप में उससे पूछा। महिला मैं एक ब्राउज़र के माध्यम से ऑनलाइन व्यापार नहीं कर सकते ** है कि मुझसे कहता है। RELIGARE एक ऑनलाइन व्यापार वेब इंटरफेस के पास नहीं है। यह पूरी तरह से घिनौना आदमी था। मैं सिर्फ रेलिगेयर द्वारा ठगा गया। Thesales आदमी ने मुझे मैं एक वेब ब्राउज़र onlinefrom व्यापार सकता है कि एक गलत धारणा दिया था। मैं पूरी तरह से नाराज था। मैं तुरंत वहाँ कुछ शरीर के साथ बात करने के लिए उनके जयनगर 4 ब्लॉक कार्यालय के पास गया। और। वे एक मदद डेस्क नहीं था !! वहाँ बैठे और फोन पर बात बूटा महिला मुझे पहचान लिया। उन्होंने कहा कि मैं फोन पर बात कर रहा था एक ही व्यक्ति था। वह किसी को फोन किया और एक आदमी ने मुझे सहायता करने के लिए आए थे। मैं शांति से हुआ whathad के बारे में पुरुष बताया। मैं अंत में उन लोगों से क्या क्या बिक्री आदमी ने मुझसे कहा था और सुना है। वह पूरी तरह से समझ में आ रहा है और वे बस एक वेब इंटरफेस नहीं था क्योंकि वह मदद नहीं कर सकता मुझे बताया था। तब मैं अपने खाते को बंद करने के लिए Iwanted उसे बताया था और मेरी रुपये चाहता था। 500 वापस। उन्होंने कहा कि उनके प्रबंधकों को कार्यालय के लिए मुझे ले गया और क्या हुआ था समझाया। प्रबंधक (Mr. Reddy) तुरंत वह अन्य ग्राहकों से इसी तरह की शिकायतें मिली क्योंकि वह बिक्री आदमी निकाल दिया था कह रही है कि पीठ में गोली मार दी। और इसलिए मैं सुरक्षित और रेलिगेयर से संतुष्ट महसूस करना चाहिए। क्या। मैं मैं अपने 500 रुपये वापस हो रही है, जब तक कि मुझे कैसे मदद करता है उस से पूछा। उन्होंने कहा कि यह मेरे पैसे वापस करने के लिए संभव नहीं है कि मुझसे कहता है। करने की वजह से नुकसान के लिए भुगतान करने के लिए रेलिगेयर की जिम्मेदारी यह नहीं है, आप रोल पर एक बिक्री पुरुष, जनता की नजरों में रेलिगेयर का प्रतिनिधित्व ofReligare चारों ओर जनता को धोखा देने में चला जाता था, जो Mr. X, इससे सहमत हैं कि यदि मैं ", backsaying गोली मार दी श्री एक्स द्वारा सार्वजनिक "? प्रबंधक सहमत नहीं था। वह एक छोटे से व्यक्तिगत रूप से यहां चीजें ले लिया। उन्होंने कहा कि उसे रेलिगेयर उत्पादों के बारे में thestreets फैल रहा झूठी सूचना के आधार पर बाहर किया गया था जो Mr. X को नियंत्रित करने के लिए यह संभव हो सकता है tohow के रूप में मुझे पूछताछ शुरू कर दिया। मैं अपनी नहीं मेरी समस्या है कि वह managinghis बिक्री टीम के बारे में कैसे जाना चाहिए के बारे में चिंता करने के लिए उसे बताना है कि। मैं के बारे में परवाह सभी मेरे दृष्टिकोण से, किसी ने रेलिगेयर सिक्योरिटीज प्राइवेट प्रतिनिधित्व कर रहा था, जो कि था। लिमिटेड मुझे ठगा। के लिए, स्पष्ट रूप से रेलिगेयर के साथ सौदा करने के क्रम में मैं रेलिगेयर सिक्योरिटीज प्राइवेट प्रतिनिधित्व करने someperson / कार्यक्रम के साथ सौदा होगा। लिमिटेड / वह mehe करने के लिए / यह रेलिगेयर सिक्योरिटीज प्राइवेट प्रतिनिधित्व करता है। वैसे लिमिटेड। प्रबंधक thismatter में कर सकता है कि वहाँ ज्यादा नहीं था कि Irealized और इसलिए मैंने सोचा कि मैं एक शिकायत दर्ज कैसे हो सकता है उस से पूछा। प्रबंधक चिढ़ हो रही शुरू कर दिया है (क्यों?) है और वह मैं पर हस्ताक्षर किए थे, जिस पर उसके साथ आवेदन फार्म कह रही है कि मुझे धमकी शुरू कर दिया। मुझे लगता है वे एक आवेदन फार्म भरने के बारे में जाने के रास्ते के बारे में बताया और यह अपने ग्राहकों के बारे में 15 मिनट में पूरे आवेदन को पढ़ने के लिए उम्मीद करना उचित नहीं था। मैं भी मैं वह कभी नहीं दिया है, जो के माध्यम से जाना जा सकता है कि तो मैं बिक्री आदमी से आवेदन की एक प्रति के लिए अनुरोध किया था कि उसे बताया। मैं मैं मैनेजर से बात कर अपना समय बर्बाद कर रहा था कि समझ में आया। मैं इस आदमी के साथ संचालन और विविध प्रबंधन के बारे में बहस में कोई दिलचस्पी नहीं थी। मैं चाहता था कि मेरे सभी रुपये था। दिए गए 500 वापस me. So करने के लिए मैं मैं रेलिगेयर सिक्योरिटीज के साथ एक शिकायत दर्ज कर सकता है के रूप में कैसे उस से फिर पूछा। प्रबंधक रेलिगेयर सिक्योरिटीज शिकायतें दर्ज करने के लिए कोई thave कोई औपचारिक साधन था कि मुझे बताया था। और यह एक था, भले ही वह मुझे बता नहीं होगा। वाह। इस आदमी को आसानी से व्यक्तिगत तौर पर चीजें लेने के लिए लगता है। उन्होंने कहा कि ग्राहकों के साथ निपटने के लिए पता करने के लिए प्रतीत नहीं होता है। कहानी की नीति विपणन / बिक्री लोगों को विश्वास नहीं है। कम से कम भारत में नहीं है। अपने बटुए को खोलने से पहले अपने शोध करो। आप पूरी तरह से आप क्या कर रहे हैं समझ में नहीं आता है, तो कुछ में अपने पैसे डाल मत करो।



No comments:

Post a Comment