Friday, May 13, 2016

वीडियो tramline व्यापार की अनिवार्य ट्यूटोरियल







+

वीडियो ट्यूटोरियल: tramline व्यापार की अनिवार्य मेरा पहला स्प्रेड बेटिंग वीडियो ट्यूटोरियल में, मैं ट्रेडों पर कुछ अच्छा प्रवेश और निकास पदों की दिशा में बात कर सकते हैं कि कुछ बहुत ही सरल चार्ट आधारित विचारों की व्याख्या। इस ट्यूटोरियल में, मैं सोने के बाजार से एक उदाहरण को देखो, और tramline व्यापार की अवधारणा से मिलवा। मै समझाता हूँ: • एक tramline क्या है; • tramlines आकर्षित करने के लिए कैसे; • बाजारों खेलने के लिए स्मार्ट तरीका; • अच्छा पैसा प्रबंधन नियमों का महत्व; प्रतिरोध और समर्थन की लाइनों को पढ़ने के लिए •। उन्नत tramline व्यापार: आप इस वीडियो में चर्चा की अवधारणाओं के साथ आराम कर रहे हैं एक बार, tramline व्यापार पर मेरी दूसरी ट्यूटोरियल पर एक नज़र रखना आप अभी तक उन्हें देखा havent, या आप एक रिफ्रेशर चाहते हैं और, अगर मेरे अन्य वीडियो ट्यूटोरियल पर एक नज़र रखना है। • न मेरी अगली व्यापार अंतर्दृष्टि याद आती है। , जैसे ही Ive उन्हें लिखित रूप में ईमेल द्वारा मेरे सारे स्प्रेड बेटिंग ब्लॉग पोस्ट, प्राप्त सिर्फ यहाँ पर हस्ताक्षर करने के लिए। आप Moneyweek व्यापारी के बारे में किसी भी प्रश्न है, तो हमें यहाँ से संपर्क करें। हमारा मुफ्त ई-पत्र में से किसी को साइन अप करने से आप अमेरिका या अन्य कंपनियों से कभी कभी प्रोन्नति प्राप्त करने के लिए सहमति देते हैं। हम देने को बेचने या किसी भी अन्य कंपनियों के लिए अपना ईमेल पता किराए पर कभी नहीं होगा। तुम्हें पता है, या 0207 633 3780. हमारी गोपनीयता नीति देखें फोन करके एक ईमेल के नीचे लिंक पर क्लिक करके किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। रिपोर्ट में, आपको पता चल जाएगा: हमारी वित्तीय प्रणाली में दफन 'नश्वर खतरे' - और कैसे इस खतरे का अधिकार अब बाजारों में अपने सिर पालन है क्यों केंद्रीय बैंकरों अपने बटुए से नकद सही लेने के बारे में हो सकता है और इस तरह से समय पर निवेशकों का पैसा की रक्षा करने का कोई मौका खड़े हो सकता है कि केवल रणनीति



No comments:

Post a Comment