Friday, May 13, 2016

मास्टर व्यापारी ebook आप कैसे एक के रहने के लिए शेयर व्यापार दिखाता है!







+

मास्टर व्यापारी eBook आप कैसे एक के रहने के लिए शेयर व्यापार दिखाता है! कैसे एक जीने के लिए दिवस व्यापार स्टॉक्स को सीखने और कभी सबसे लाभदायक ट्रेडिंग पैटर्न है। मैं 10 साल पहले मास्टर व्यापारी ebook लिखा था और मैं लगातार और सकारात्मक प्रतिक्रिया अब भी मैं बिल्कुल चकित हूँ जेन्स चालाक 100 वॉल स्ट्रीट, 21 वीं मंजिल न्यू यॉर्क, न्यू यॉर्क 10005 मैं अपमान की भावना को याद है और यह कल हुआ जैसे शर्मिंदगी। दिन बस किसी भी अन्य की तरह बाहर करना शुरू कर दिया। शेयर बाजार में एक की हत्या कर की प्रत्याशा के साथ। यह सब इस तरह से बाहर बारी नहीं था। इस दिन खत्म हो गया था जिस समय तक मैं अपनी मेहनत की कमाई का $ 3000 खो दिया था। मैं अभी क्या हुआ एहसास के रूप में मेरे पेट के गड्ढे में एक डूबता हुआ अहसास आंसू आ गए। बुरा ट्रेडों की एक श्रृंखला मुझे अनगिनत आँकड़ों से एक बना दिया। मैं वास्तव में मैं फिर वापस क्या कर रहा था पता नहीं था के बाद से अपने नुकसान अपरिहार्य थे। मैं अकेला नहीं था, पता चला है। क्योंकि। बाजारों में सभी Clueless शुरुआती दें एक क्रूर ताड़ना बार कम से कम मैं शेयर बाजार में हो रही है के लिए अपने कारणों को पता नहीं है, देखो। मेरे लिए यह आसान था। मैं दुनिया में कहीं से एक अच्छा रहने कमाने के लिए स्वतंत्रता चाहते थे। कुछ व्यवसायों आप निवेश के लचीलेपन की अनुमति है। वास्तव में गंभीर मुनाफा बनाने की संभावना के साथ। यदि। यदि आप इस व्यवसाय से सुरक्षित है और उम्मीद के मुताबिक रखने के लिए सरल रहस्य पता है। (जैसे एक दैनिक आधार पर) को सक्रिय रूप से बाजार व्यापार करने के लिए अन्य लाभ कर रहे हैं:



No comments:

Post a Comment